ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

25 Best Instant Personal Loan Apps in India, Quick Loan [202]?

अगर आपको अचानक से पैसे की जरूरत पड़ जाए तो आप क्या कीजिएगा। आज हम आपको बताने जा रहे हैं। सबसे तेज लोन BEST MOBILE LOAN APP की मदद से ही मिल सकता है कहीं भी आपको गारंटी और इनकम प्रूफ के लोन या तो नहीं मिलेगा और अगर मिलेगा तो समझ में कम से कम 2 दिन का समय तो जरूर लगेगा। मेरे साथ में कुछ जगह पर ऐसा भी हुआ जो कुछ भुगतान करने का जरूरत पड़ गया लेकिन मेरे पास पैसा ही नहीं था लेकिन अगले कुछ ही मिनटों में मैंने बेस्ट मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर भुगतान भी कर लिया। आपको सिर्फ केवाईसी करना होगा और 1000 से लेकर 50000 तक लोन हम कुछ ही मिनटों में बिना गारंटी से पैसे ले सकते हैं। dhani app, PaySense, Cashbean, best loan app, paysense interest rate

1.Cashbean – अच्छा लोन App है के बारे में पूरी जानकारी

कैशबीन सबसे प्रसिद्ध इंटरनेट आधारित व्यक्तिगत अग्रिम एप्लिकेशन है। कैशबीन लोन ऐप बनाने वाले संगठन का नाम कैशबीन पीसी फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड है और यह संगठन आरबीआई के तहत नामांकित है। इस एप्लिकेशन से क्रेडिट लेकर, आप क्लिनिक की लागत, बहुमुखी खरीद, किसी भी प्रकार की बिल किस्त आदि जैसी अपनी समस्याओं को हल करने के लिए कैशबीन ऋण दे सकते हैं और कैशबीन का उद्देश्य इसके ग्राहकों की वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करना भी है। को खत्म करने

कैशबीन ऋण आवेदन में, आप 1500 रुपये और अधिकतम 60 हजार का क्रेडिट ले सकते हैं और यदि आप अग्रिम ईएमआई सही ढंग से भरते हैं, तो कैशबीन आपकी क्रेडिट सीमा बनाता है। आवेदन के बाकी हिस्सों की तरह, आपको यहां अग्रिम बातचीत मुफ्त देखने को नहीं मिलती है, आपको क्रेडिट चक्र के लिए कुछ खर्च करने की आवश्यकता होती है और यह शुल्क 90 रुपये से 820 रुपये हो जाता है और जीएसटी 18% स्वतंत्र रूप से भुगतान किया जाना चाहिए।

कैशबीन लोन सालाना आधार पर 33% प्रीमियम लेता है। कैशबीन आपके द्वारा लिए गए क्रेडिट की प्रतिपूर्ति के लिए 91 दिनों से 120 दिनों का प्रतिपूर्ति सीजन देता है। आप नकद जीतना चाहते हैं, कैशबीन से समान क्रेडिट लें। अगर आप ईएमआई भरने में 2-3 दिन भी टाल देते हैं, तो आपको कैशबीन लोन ऐप पर ढेर सारे कॉल आने लगते हैं। कैशबीन लोन ऐप की प्ले स्टोर पर रेटिंग 4.0 है और इसे 1 करोड़ से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है।

dhani app

2. DHANI App – लोन देने वाला ऐप?

धनी लोन ऐप बहुत प्रसिद्ध हो गया है। धनी ऐप ने मशहूर होने के लिए कई प्रस्ताव दिए थे और साथ ही अपने ऐप का खूब प्रचार भी किया है। यदि आप धनी लोन ऐप से क्रेडिट लेते हैं, तो आपको अपनी अग्रिम राशि तुरंत अपने बहीखाते में मिल जाती है। आप जब भी और कहीं से भी क्रेडिट लेने के लिए धनी लोन ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

धनी लोन ऐप से आप 1000 से 15 लाख तक एडवांस ले सकते हैं। धनी ऐप आपके द्वारा लिए गए किसी भी अग्रिम पर हर महीने लगभग 3.17% ब्याज लेता है। आप इस आवेदन में क्रेडिट के लिए आवेदन करने के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं लेंगे। बस आपको अग्रिम लेने के लिए योग्य होना चाहिए और आपके पास आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक रिकॉर्ड और महान सिबिल स्कोर जैसे क्रेडिट लेने के लिए अपेक्षित होने चाहिए।

इस घटना में कि आपके पास सभी रिकॉर्ड हैं और क्रेडिट के लिए योग्य हैं, आप बहुत जल्द अग्रिम प्राप्त कर सकते हैं। संयोग से, धनी लोन ऐप अपने ग्राहकों के लिए कुछ अतिरिक्त प्रस्ताव लाता रहता है। धानी ऐप को प्ले स्टोर पर भी सामान्य रूप से बेहतरीन 4.0+ रेटिंग मिली है और इसे 5 करोड़ से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

join telegram channel

Dhani App और सेवाएँ व्यक्तिगत Loan?

धानी लोन्स एंड सर्विसेज, जिसे पहले इंडियाबुल्स कंज्यूमर फाइनेंस लिमिटेड के नाम से जाना जाता था और धानी सर्विसेज लिमिटेड की सहायक कंपनी है, ने धानी लोन्स एंड सर्विसेज पर्सनल लोन लॉन्च किया है, जिसके लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और कतार में खड़े होने और अनावश्यक कागजी कार्रवाई की परेशानी से बच सकते हैं। ये ऋण कागज रहित हैं और इसमें शामिल सरल दस्तावेज़ीकरण प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए आसानी से प्राप्त किया जा सकता है।

धनी ऋण और सेवाओं के लिए व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन कैसे करें

धनी लोन और सर्विसेज पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने की चरण-दर-चरण कार्य प्रक्रिया:

  • धनी लोन्स एंड सर्विसेज से पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करने का सबसे आसान तरीका है, बैंक की कस्टमर केयर सर्विस से संपर्क करना, नंबर 0124-6555-555 पर कॉल करना, सुबह 08:00 बजे से शाम 08:00 बजे के बीच कभी भी।
  • आप ईमेल आईडी [email protected] पर भी मेल भेज सकते हैं।
  • आप व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन के लिए अनुरोध डाक द्वारा भी इस पते पर भेज सकते हैं:
    • एम-62 और 63, पहली मंजिल कनॉट प्लेस
      नई दिल्ली – 110001, दूरभाष: 011-30252900
  • ऋणदाता का एक प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेगा और आवेदन प्रक्रिया में आपकी सहायता करेगा। आपको आवश्यक दस्तावेज जमा करने होंगे जिनका सत्यापन किया जाएगा। यदि आपके द्वारा प्रदान किए गए सभी विवरण सही हैं, तो धनी लोन्स एंड सर्विसेज से पर्सनल लोन के लिए आपका आवेदन स्वीकृत हो जाएगा।

3.PaySense – लोन देने वाला ऐप

PaySense Loan App यह भी क्रेडिट देने के लिए एक प्रसिद्ध एप्लिकेशन बन गया है। PaySense Loan App को प्रशांत रंगनाथ और साइली करंजकर ने मिलकर बनाया था। PaySense एक प्रसिद्ध मोमेंट क्रेडिट एप्लिकेशन है। आप यहां अपने क्रेडिट की योग्यता भी देख सकते हैं, इसके लिए आप अपने मोबाइल या पीसी का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप अग्रिम के लिए योग्य हैं, तो आप क्रेडिट के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने की कुछ लंबी अवधि के भीतर आपके क्रेडिट का समर्थन किया जाता है। PaySense लोन ऐप आपको रुपये से क्रेडिट देता है। 5 हजार से रु. 5 लाख और आपको यहां तत्काल व्यक्तिगत ऋण मिलता है। आप जो कुछ भी क्रेडिट लेते हैं, उस पर PaySense 1.08% से 2.33% का ब्याज लेता है।

इसके अलावा PaySense Loan App पर आपको EMI कैलकुलेटर भी देखने को मिलता है, जिससे आप अपने क्रेडिट की ईएमआई का पता लगा सकते हैं। PaySense ऐप की Play Store पर थोड़ी दुर्भाग्यपूर्ण रेटिंग है और इसकी रेटिंग 3.7 है। 50 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है।

PaySense पर्सनल लोन हाइलाइट्स?

ब्याज दर 2.25% प्रति माह से शुरू
ऋण की राशि रु. 1,000 से रु. 4 लाख
कार्यकाल 90 दिन से 540 दिन
प्रक्रमण संसाधन शुल्क 3 तक%

PaySense पर्सनल लोन की ब्याज़ दरें

PaySense 1.4% से 2.3% प्रति माह की ब्याज दरों पर व्यक्तिगत ऋण प्रदान करता है।

PaySense पर्सनल लोन बनाम अन्य उधारदाताओं की तुलना करें

बैंक/एनबीएफसी ब्याज दरें (प्रति वर्ष)  
एचडीएफसी बैंक 11.00% प्रति वर्ष अभी अप्लाई करें
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 10.00%-13.75% अभी अप्लाई करें
आईसीआईसीआई बैंक 10.50% आगे अभी अप्लाई करें
ऐक्सिस बैंक 10.25% आगे अभी अप्लाई करें
Kotak Mahindra Bank 10.99% आगे अभी अप्लाई करें
इंडसइंड बैंक 10.49% आगे अभी अप्लाई करें
आईडीएफसी फर्स्ट बैंक 10.49% – 25% अभी अप्लाई करें
Bajaj Finserv 13.00% आगे अभी अप्लाई करें
टाटा कैपिटल 10.99% आगे अभी अप्लाई करें

अच्छा मोबाइल एप क्या है

आप में से अभी तक कुछ शायद मेरी बात पूरी तरह से समझ में नहीं आता है अगर ऐसा तो इस थोड़ा सा और आसान बनाते हैं आप अपने बाकी काम के लिए जैसे कोई ना कोई मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करते हैं बस इसी तरह लोन के लिए भी आप बेस्ट मोबाइल का इस्तेमाल कर सकते हैं,

ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

आज के समय में ढेरों ऐसे NBFC हैं जो आप अपने मोबाइल लोन एप्स के माध्यम से सिर्फ केवाईसी करके तुरंत लोन पा सकते हैं हम आपको बता दें कि 5 हज़ार से लेकर 50 हजार तक पर्सनल लोन 6 महीने तक के भुगतान के ऊपर मिल सकता है।

  • बेस्ट मोबाइल लोन एप के फायदे।
  • बेस्ट मोबाइल लोन ऐप की मदद से आप को सबसे तेज लोन मिलता है।
  • यहां आप 500 से 50000 तक ले सकते हैं।
  • अगर आपको भुगतान के लिए यहां आपको 6 महीने तक का समय मिलता है।
  • लोन लोन लेने के लिए आपको KYC करना होगा और आधार कार्ड पैन कार्ड आदि डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है।
  • आपको कोई इनकम प्रूफ, करेंसी या सिक्योरिटी की जरूरत नहीं पड़ेगी लोन लेने के लिए।
  • समय पर भुगतान करने से आपको क्रेडिट बनता बनता है जो आपको कभी भी लोन बहुत ही आसानी से मिल सकता है।
  • पूरे भारत में आप कहीं से भी महिला या पुरुष को लोन आसानी से मिल सकता है और किसी भी जॉब प्रोफेशनल में हो तो आसानी से मिल जाएगा।
  • अगर लोन लेने से पहले आपको किसी भी तरह का भुगतान नहीं करना पड़ेगा।
  • . यह सौ परसेंट डिजिटल है बिना किसी भी पेपरवर्क के आप यह लोन ले सकते हैं।
  • अचानक से जरूरत पड़ने पर आप यह लोग सिर्फ कुछ ही मिनटों में लेता है।
7 years
 
For how many years does CIBIL keep track of defaulters? The Credit Information Bureau of India Limited gathers and syncs all information to make a Credit Information Report containing an individual’s details of credit and defaults. This record stays with them for minimum 7 years from the date of first late report, dhani app, PaySense, Cashbean, best loan app, paysense interest rate, dhani app, PaySense, Cashbean, best loan app, paysense interest rate dhani app, PaySense, Cashbean, best loan app, paysense interest rate, dhani app, PaySense, Cashbean, best loan app, paysense interest rate, dhani app, PaySense, Cashbean, best loan app, paysense interest rate, Cashbean 
 

Cashbean, PaySense , paysense interest rate

Is Cashbean closed?

The CoR of the company has been cancelled on account of supervisory concerns such as gross violations of RBI directions on outsourcing and Know Your Customer norms,” the RBI statement said.

Is Dhani app giving money?

Borrowers can avail loans of up to Rs. 15 lakh through this app and the amount will be disbursed directly in the account of the applicant. To avail loans through Dhani, all you need to do is to verify your identity (with the help of Aadhaar and address proof)

What is PaySense?

What is PaySense? PaySense is a web-based and android app, which gives short-term instant personal loans from ₹ 5,000 to ₹ 2 Lakh, for up to 2 years. Functional in over 50 cities in India, we have enabled dreams and responsibilities of over 10 lakh users

Leave a Comment