ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

IPHONE 14 PRO MAX : लॉन्च डेट से लेकर कीमत लिक हुई IPHONE 14 PRO MAX?

IPHONE 14 PRO phone 14 Pro Max: एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स नया फोन है उसका पिक्चर भी बहुत अच्छा हैं। इसका का वेट 228 ग्राम है कथित तौर पर iphon 14 Pro Max का मॉडल USD 1,200 (लगभग 94,794 रूपये ) होगी। वेबसाइट का कहना था कि एक टीवी फ्लैश मेमोरी वाले IPHONE 14 PRO MAX की कीमत 1,700 अमेरिकी डॉलर (करीब 1,34,292 रूपये) होगी।

IPHONE 14 PRO MAX : लॉन्च डेट से लेकर कीमत लिक हुई IPHONE 14 PRO MAX से जुड़ी यह बातें यूजर्स ने कहा दिल के थाम कर रखना होगा।  

IPHONE 14 लाइन अब संभवत मिनी भजन को जो कि 2020 में आए फोन 12 के साथ लांच किया गया था। और इसकी मोटाई 7.4 mm मिलीमीटर हैं। इस फोन में HEXA -CORE (2X3.1 GHZ FIRESTORM + 4X1.8 GHZ ICESTORM) प्रोसेसर है। इस डिवाइस में ACCELEROMETER, GYRO, PROXIMITY, COMPASS, BAROMETER , SIRI सेंसर भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स के बाद करे तो फोन 5G है:
SUPPORTED BY DEVICE (NETWORK NOT ROLLED-OUT IN INDIA) , 4G: AVAILABLE सपोर्ट करता है इसके अलावा जीपीएस ब्लूटूथ वाईफाई और ओटीजी जैसे फीचर भी है iphone 14 प्रो मैक्स की भारत की कीमत ₹84900 है।

 

दिल चुरा लेगा iphone 14 PRO MAX का कैमरा

Iphone 14 PRO MAX बैंक और फ्रंट की डिजाइन इस बार बिल्कुल ही अलग होगी। हालिंक की कंपनी की तरफ से डिजाइन की कोई भी अभी जानकारी नहीं दी गई है। यह मानते चले कि आई फ़ोन 14 प्रो मैक्स का सोशल मीडिया पर dummy डिजाइन चल रहा है। उसमें भी कुछ अंतर हो सकता हैं दामिनी डिजाइन मेहंदी की गई नई चीजें।

  • 1. फोन के सेंटर में होल पंच और दिल के आकार का कटआउट होगा। यह आईडी सेंटर और फ्रंट कैमरा सेंटर के लिए होगा।
  • 2. इसे की बात करें तो कैमरा का मॉडल थोड़ा सा बड़ा होगा और IPHONE 14 PRO MAX बरा होता है।
  • 3.Iphone 14 pro Max मैं मैन कैमरा सेंसर 48mp का होगा आईफोन 13 प्रो के मुकाबले 57% ज्यादा बढ़िया हैं।

एक्सपर्ट ने कहा है कि कंपनी का जानबूझकर कर दे रही है ऐसा

इस बीच, iPhone 14 मॉडल के बारे में कई अफवाहें और परिकल्पनाएं अब iPhone प्रशंसकों के बीच चर्चा का कारण बन रही हैं। IPhone 14 श्रृंखला के चार मॉडलों में से हर एक, iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max, ऊर्जावान हाइलाइट्स के एक बड़े समूह की पेशकश करने वाले हैं। iPhone 14 Pro Max को सबसे अच्छा और आम तौर पर महंगा माना जाता है। तथ्य की बात के रूप में, कई विशेषज्ञों का कहना है कि Apple जानबूझकर प्रो और गैर-प्रो मॉडल के बीच के अंतर को कम खर्चीले मॉडल के बजाय इन महंगे मॉडलों में सबसे हालिया नवाचार रखकर बढ़ा रहा है।

IPHONE 12 PRO MAX का CAMERA

आईफोन 12 प्रो मैक्स में एफ/2.4 ओपनिंग और 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 12-मेगापिक्सल का सुपर वाइड सेंसर और एफ/1.6 गैप के साथ 12-मेगापिक्सल का वाइड पॉइंट शूटर है। IPhone 12 प्रो मैक्स में f / 2.2 गैप के साथ तीसरा 12-मेगापिक्सल का फैक्स शूटर मिलता है, जो 2x ऑप्टिकल जूम के लिए, 2x ऑप्टिकल जूम आउट, 5x ऑप्टिकल जूम रेंज और 12x कम्प्यूटरीकृत जूम हाइलाइट्स को याद रखता है। वीडियो रिकॉर्ड करते समय iPhone 12 Pro Max में 7x कंप्यूटराइज्ड जूम मिलता है। फोन में LiDAR सेंसर उपलब्ध है। फ्रंट में f/2.2 गैप और रेटिना स्ट्रीक सपोर्ट वाला 12-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

IPHONE 12 PRO MAX के अन्य फीचर्स

iPhone 12 Pro Max में फेस आईडी सपोर्ट है। फोन को 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक, 12 घंटे का वीडियो वेब आधारित और 80 घंटे तक का साउंड प्लेबैक देने के लिए तैयार किया गया है। टेलीफोन मैगसेफ रिमोट को 15W तक, ची रिमोट को 7.5W तक सक्रिय करता है। iPhone 12 Pro Max में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग कनेक्टर है। फोन में दो साउंड सिस्टम स्पीकर हैं, एक स्कोर के अंदर और दूसरा लाइटनिंग कनेक्टर के ठीक नीचे। यह फोन 5जी, वीओएलटीई, वाई-फाई कॉलिंग, जीपीएस, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5, एनएफसी समेत कई चीजों को सपोर्ट करता है। आईफोन 12 प्रो मैक्स 160.8×78.1×7.4 मिमी पहलू के साथ आता है और इसका वजन 226 ग्राम है।

join telegram channel

Iphone 13 PRO MAX

IPHONE 13 PRO MAX एप्पल के कई आईफोन 1332 लेटेस्ट फोंस मैसेज एक है या फोन गिरे तलवार की य ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत ₹1,19,000 हैं।

नहीं एप्पल का आईफोन का लेटेस्ट स्टील डिजाइन के साथ बनाया गया है जिसमें आगे की तरफ से सैनिक फिल्म जबकि बैक पैनल पर मैथ क्लास है जिसमें 6.1 इंच ओल्ड डिस्प्ले है। और वीडियो देखने के दौरान शानदार एक्सपीरियंस मिलता इसके अलावा फोन का फ्लैश वाटर रेजिस्टेंस हैं।

IPHONE 14 PRO Max

आईफोन की खासियत क्या है यहां जाने?

क्या आप लोग जानते हैं कि आई फोन की खासियत क्या है मार्केट में उपलब्ध दूसरे मोबाइल से किसी तरह से अलग है आप इस बारे में नहीं जानते हैं हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं आप दुनिया की बहुत जानकारी रखते हैं तो आपको पता ही होगा कि मोबाइल और लैपटॉप बनाने वाली अमेरिकन कंपनी एप्पल दुनिया के सबसे बड़ी कंपनी जाती है आपको हम बता दें कि एप्पल कंपनी कि स्थापना STEVE JOBS, STEVE WOZNIAK और RONALD WANYE के द्वारा 1 अप्रैल 1976 को की गई थी इस कंपनी इस स्थापना के लगभग 42 साल हो गए कंपनी हरदयाल इस कंपनी ने बहुत उपलब्धियां हासिल की हैं।
यहां हम आपको एप्पल के आईफोन मोबाइल की खासियत बताने जा रहा है जो कि मां की के स्मार्टफोन से अलग बनाता है आप मुझे स्मार्टफोन को लेने का सोच रहे हैं तो आपको इसके फीचर दिया इसकी खास बातों से जान लेना चाहिए जिससे आपको शायद पछताना न पड़े तो चलिए जानते हैं

  • 1. अक्सर मोबाइल स्मार्ट फोन हैंग होने की समस्या होते लेकिन आपको बता दें कि आज के iphon फोन में हैंग होने की समस्या ना के बराबर होती है।
  • 2. इस स्मार्टफोन में सबसे आधुनिक स्थितियों और जीपीयू का प्रयोग किया जाता है जिसकी वजह से उसकी परफारमेंस ऑप्टिमाइजेशन काफी गुना बढ जाता है।
  • 3. एप्पल इस तरह जब फैमिली बनाया है मतलब इसको यूज़ करना काफी आसान है।
  • 4. आधुनिक तकनीकों के इस्तेमाल किया जाता है
  • 5. जिस वजह से इनकी बैटरी को लाइव काफी लंबी होती है।

IPHONE 14 PRO Max

Leave a Comment