ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

Jio Giga Fiber Offers, Free 4k Tv+4k Set-Top-Box New Launch?

Reliance Jio GigaFiber Offers Free 4k Tv +4k Set-Top-Box, Internet , Broadband और रिलीज के दिन घर बैठे मूवी देखने की सुबिधा ।

रिलायंस जियो ने अपने 42 वें एनुअल जनरल मीटिंग में यह घोषणा की है कि वह भारत के हर लोगों को रिलायंस जिओ फाइबर वेलकम ऑफर/JIO FIBER WELCOME OFFER के तहत 4K टेलीविजन सेट और 4K सेट टॉप बॉक्स की सुविधा फ्री में उपलब्ध कराएंगे ।

join telegram channel

ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

⇒                            जिओ के 42वे एनुअल जनरल मीटिंग की मीटिंग के दौरान जिओ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी जी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जिओ के ग्राहक 340 मिलियन से भी अधिक हो गए हैं, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जियो किसी एक देश में उपयोग होने वाली दुनिया के सबसे बड़ी दूसरी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है, मीटिंग के दौरान अंबानी जी ने जिओ गीगा फाइबर प्लान की चर्च करते हुए यह जानकारी दी कि इसके अंतर्गत ₹700 प्रतिमाह की शुरुआती कीमत से ब्रॉडबैंड की सुविधा के साथ अन्य सुविधा भी दी जाएंगी।

AGM की इस मीटिंग के दौरान मुकेश अंबानी ने यह भी जानकारी दी कि इसके अंतर्गत होम ब्रॉडबैंड सर्विस ,जिओ गीगा फाइबर के साथ 1gbps तक की ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ लैंडलाइन फोन ,अल्ट्रा हाई डेफिनेशन इंटरटेनमेंट, वर्चुअल रियलिटी असिस्टेंट, टीवी, गेमिंग ,होम सिक्योरिट और स्मार्ट होम सॉल्यूशंस की सुविधा के साथ एक और अतिरिक्त सुविधा देगा जिसके अंतर्गत जिओ यूजर्स को मूवी रिलीज के दिन ही अपने घर बैठे मूवी देखने की सुविधा दी जाएगी ।

jio giga fiber , Reliance Jio GigaFiber

Reliance Jio GigaFiber Offers Free 4k Tv +4k Set-Top-Box

Jio 4k Set-Top-Box रहेगा सारे फीचर से लैस ।

रिलायंस जिओ के तहत मिलने वाला सेट टॉप बॉक्स में आपको कई सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो अभी तक कोई भी सेटअप बॉक्स में नहीं दिए गए हैं । रिलायंस जिओ सेटअप बॉक्स में आपको सारे गेमिंग कंट्रोल्स के सपोर्ट्स मिलेंगे , साथ ही इसके अंतर्गत यूजर्स को जीरो लेटेंसी गेमिंग एक्सपीरियंस का भी आनंद मिलेगा और तो और जियो अपने SET-TOP-BOX में मिक्स्ड रियलिटी (MR) की भी सुविधा देगा जिसके जरिए यूजर्स ऑनलाइन शॉपिंग ,एजुकेशन और इंटरटेनमेंट को वीआर हैंडसेट के जरिए एक्सपीरियंस करने का आनंद उठा सकेंगे ।

कब ग्राहक ले सकेंगे जिओ गीगा फाइबर/Jio GigaFiber का आनंद ?

रिलायंस ने अपने एजीएम की मीटिंग में बताया कि जिओ के इस प्लान को कमर्शियल तौर पर 5 सितंबर 2019 को पूरे भारत वासियों के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा । उन्होंने जिओ गीगा फाइबर की स्पीड के बारे में बताया कि यह 100 MBPS की स्पीड से शुरू होकर 1GBPS तक की स्पीड तक हो सकता है । उन्होंने इसकी प्राइस के ऊपर यह बताया कि जब इसकी लॉन्चिंग हो जाएगी तब कंपनी इसके पूरे प्राइस की बारे में बताएगा लेकिन उन्होंने एक संदेश देते हुए बताया कि इसका प्लान ₹700 प्रति माह से ₹10000 प्रति माह के बीच हो सकता है । Jio Giga Fiber के साथ आपको OTT एप्स की सुविधा मिलेगी और कुछ प्रीमियम ग्राहकों को रिलीज के दिन मूवी देखने का आनंद भी दिया जाएगा । यानी जो फिल्म सिनेमाघरों में चल रही है उस फिल्म को आप अपने घर बैठे देख सकेंगे ।

join telegram channel

Jio ग्राहक कर सकेंगे international Calling

AGM के दौरान इंटरनेशनल कॉलिंग के लिए फिक्स्ड रेट भी जारी कर दी गई है जिसके अंतर्गत यूजर्स अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉलिंग US और CANADA में कर सकेंगेइसके साथ ही Jio ने अपने वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को Annual plan लेने पे Free 4k Tv +4k Set-Top-Box देने का भी वादा किया है । Reliance Jio GigaFiber

एक नजर में ,… 

  Reliance Jio Giga Fiber plan And Service

1.  रिलायंस जिओ गीगा फाइबर की ऑफिशियल लॉन्चिंग 5 सितंबर 2019 को की जाएगी ।
2.  जिओ गीगा फाइबर के मासिक प्लान ₹700 से लेकर ₹10000 के बीच हो सकती है ।
3.  जिओ गीगा फाइबर वेलकम ऑफर के तहत एनुअल प्लान लेने वाले यूजर्स को फ्री 4K टीवी और सेट टॉप बॉक्स की सुविधा देगा ।
4.  गीगा फाइबर के अंतर्गत जिओ के सभी एक्टर एक्सेस दिया जाएगा और लाइव टीवी की भी सुविधा मौजूद रहेगी । 5.  इसके अंतर्गत इंटरनेट की स्पीड 100mbps से लेकर 1gbps तक की रहेगी । 6.  सेट टॉप बॉक्स में यूजर्स को गेमिंग के लिए एक्स्ट्रा बटन और फुली लोडेड फीचर्स दिए जाएंगे ।

Leave a Comment